अमेठी से चुनाव लड़ेंगे रॉबर्ट वाड्रा? कांग्रेस कार्यालय के बाहर लगे पोस्टर, अटकलों का दौर जारी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। (Amethi Lok Sabha Seat) अमेठी लोकसभा सीट पर कांग्रेस ने अब तक अपने प्रत्याशी का खुलासा नहीं किया है। एक ओर जहां राहुल गांधी के चुनाव लड़ने की अटकलें लगाई जा रही थी। वहीं अब अमेठी कांग्रेस कार्यालय के बाहर रॉबर्ट वाड्रा के

4 1 11
Read Time5 Minute, 17 Second

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। (Amethi Lok Sabha Seat) अमेठी लोकसभा सीट पर कांग्रेस ने अब तक अपने प्रत्याशी का खुलासा नहीं किया है। एक ओर जहां राहुल गांधी के चुनाव लड़ने की अटकलें लगाई जा रही थी। वहीं अब अमेठी कांग्रेस कार्यालय के बाहर रॉबर्ट वाड्रा के पोस्टर्स ने एक नई सियासी हवा को रुख दे दिया है।

loksabha election banner

अमेठी के गौरींगज में कांग्रेस के ऑफिस के बाहर रॉबर्ट वाड्रा के नाम के पोस्टर्स लगे हैं, जिसमें लिखा है- 'अमेठी की जनता करे पुकार, रॉबर्ट वाड्रा अब की बार।' यह पोस्टर्स किसने लगवाए व किसने छपवाए इसके बारे में कोई जानकारी नहीं। पोस्टर में निवेदक का नाम के रूप में लिखा है- 'अमेठी की जनता'।

रॉबर्ट वाड्रा ने जताई थी चुनाव लड़ने की इच्छा

बता कुछ दिन पहले कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा ने अमेठी से लोकसभा चुनाव लड़ने की इच्छा जताई थी।

अमेठी से चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि पूरे देश के कई हिस्सों से लोग मुझे चुनाव लड़वाना चाहते हैं। मैं भी राजनीति में आने का इच्छुक हूं। सही समय आने पर इसका निर्णय लेंगे।

उन्होंने भाजपा पर भेदभाव की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि देश में धर्मनिरपेक्ष सरकार कायम होनी चाहिए और आइएनडीआइ गठबंधन पूरी मजबूती से इस ओर काम कर रहा है।

अब अमेठी कांग्रेस ऑफिस के बाहर राबर्ड वाड्रा के नाम के लगे पोस्टर्स ने सियासी अटकलों को हवा दे दी है।

इसे भी पढ़ें:कन्नौज से अखिलेश के चुनाव लड़ने की अटकलें एक बार फिर तेज, कटेगा भतीजे का टिकट! खरीदे गए आठ नामांकन पत्र

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Hemant Soren: हेमंत सोरेन की नियमित जमानत पर फैसला सुरक्षित, ED कोर्ट में हुई सुनवाई, जमीन घोटाले का है मामला

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, रांची। Jharkhand Land Scam Case:जमीन घोटाला मामले में आरोपित पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की नियमित जमानत पर ईडी कोर्ट में सुनवाई हुई। इस दौरान दोनों पक्षों की ओर से लिखित बहस अदालत में प्रस्तुत किया गया। जिसके बा

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now